प्यार के रंग से भरो पिचकारी स्नेह के रंग से रंग दो दुनिया सारी ये रंग ना जाने कोई जात ना कोई बोली आपको एडवांस में हैप्पी होली।

वो पानी की बौछार वो गुलाल की फुहार वो घरों से निकलना वो गलियों में घूमना वो दोस्तों की धूम वो गोविन्दाओं का हुजूम हो जाओ तैयार मचाने होली की धूम। होली की ढेरों शुभकामनाये।

होली आती याद दिलाती, रंगो से तन मन सहलाती, भीगे भीगे गीत सुनाती, पिचकारी से रंग बरसाती, Happy Holi 2022!

रूठा है कोई तो उसे मनाओ, आज तो सारी गलती भूल जाओ, लगाओ दोस्ती का रंग आज सब को यारो, आज होली मनाओ तो ऐसी मनाओ Happy Holi 2022...

प्यार,सदभावना, स्नेह,दुलार, सम्पन्नता, मोहब्बत और सदाचार, इन सातो रंगो की आपके जीवन में हो बौछार, यह होली आपके जीवन में लाये सतरंगी बहार। होली की रंगीन शुभकामनाएं। हैप्पी हॉली 2022।

बाहों में भरकर पूछा था उन्होंने कि, कौन-सा रंग लगाऊ तुम्हें, मैंने भी कह दिया कि, मुझे सिर्फ तुम्हारे होठों का रंग पसंद है। हॉली की शुभकामनाएं।

पूर्णिमा का चाँद, रंगो की डोली चाँद से उसकी, चांदनी बोली खुशियों से भरे, आपकी झोली मुबारक हो आपको, रंग-बिरंगी होली। Happy Holi 2022

हवाओ के साथ अरमान भेजा है, नेटवर्क के ज़रिये पैगाम भेजा है, वो हम हैं जिसने सबसे पहले, होली का राम-राम भेजा है ।

गुलाल का रंग, गुब्बारों की मार, सूरज की किरणे,खुशियों की बहार, चाँद की चांदनी, अपनों का प्यार, मुबारक हो आपको रंगों का त्यौहार।

पूर्णिमा का चाँद, रंगो की डोली चाँद से उसकी, चांदनी बोली खुशियों से भरे, आपकी झोली मुबारक हो आपको, रंग-बिरंगी होली।

सोचा किसी को याद करें अपने किसी ख़ास को याद करें किया जो हमने फैसला होली मुबारक कहने का दिल ने कहा क्यूँ न आपसे शुरुआत करें।

रंगों की वर्षा, गुलाल की फुहार सूरज की किरणें, खुशियों की बौछार चन्दन की खुशबु, अपनों का प्यार मुबारक हो आपको होली का त्यौहार।

राधा के रंग और कृष्णा की पिचकारी, प्यार के रंग से रंग दो दुनिया सारी, ये रंग ना जाने कोई मजहब ना कोई बोली, मुबारक हो आपको खुशियों भरी होली।

ये रंगो का त्यौहार आया है, साथ अपने खुशियाँ लाया है, हमसे पहले कोई रंग न दे आपको, इसलिए शुभकामनाओं का रंग, हमने  सबसे पहले भिजवाया है… हैप्पी होली।