Attack Movie Review and Facts

अटैक एक बॉलीवुड ऐक्‍शन ड्रॉमा है। जिसका निर्देशन डेब्‍यू लक्ष्‍य राज आनंद कर रहे हैं फिल्‍म में जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडीज़ और राजुल प्रीत सिंह मुख्‍य रोल प्‍ले करते नजर आयेंगे।

यह फिल्म साल 1 अप्रैल 2022 में रिलीज़ होगी।

Attack Movie की कहानी को एक सच्ची घटना का रूप दिया गया हैं। इस मूवी की मुख्य कहानी कश्मीर के एक बड़े मुद्दे पर बनायीं गयी है। इस मूवी में कश्मीर में छुपे हुए आतकवादियो को ढूढ़ने की हैं जिन्हे कश्मीर में से डर कर भागना पड़ा।

सबसे पहले इस मूवी को 15 अगस्त 2020 रिलीज़ किया जाना था। लेकिन दुनिया भर में फैले Covid-19 महामारी की वजह से इस मूवी की शूटिंग को रोखना पड़ा। जिससे इस मूवी को बनने में काफी समय लगा। हलाकि अब यह मूवी 1 अप्रैल 2022 में बहुत ही जल्द की जान वाली हैं।

Starring John Abraham Jacqueline Fernandez Rakul Preet Singh

Produced by Jayantilal Gada John Abraham Ajay Kapoor

Written by Lakshya Raj Anand Vishal Kapoor

जॉन अब्राहम का जन्म 17 दिसंबर, 1972 को मुुंबई में हुआ था। उनके पिता का नाम अब्राहम जॉन है और वे पेशे से एक आर्किटेक्ट थे। जॉन की मां फिरोजा ईरानी होममेकर हैं।

जॉन की शुरुआती पढ़ाई बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल से हुई उसके बाद उन्होंने जय हिंद कॉलेज से इकोनॉमिक्स में बैचलर्स डिग्री हासिल की। जॉन आगे भी पढ़ना चाहते थे इसलिए उन्होंने नारसी मोनजी इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज से एमबीए की पढ़ाई पूरी की।

वहीं एक दिन उनके बॉस ने उन्हें एक सलाह दी जिसकी बदौलत आज वो एक बेहतरीन कलाकार हैं। दरअसल, जॉन बॉस ने उनकी कद-काठी को देखते हुए, उन्हें मॉडलिंग में हाथ आजमाने को कहा और एक प्रतियोगिता के बारे में भी बताया। बस फिर क्या था बॉस के कहते ही जॉन प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए निकल पड़े।

कुछ ही समय बाद वो इंडिया के हाइएस्ट पेड मेल मॉडल बन गए। इस फील्ड में उनकी सफलता को देखते हुए पंजाबी सिंगर जैजी-बी ने उन्हें अपने गाने ‘सूरमा’ के म्यूजिक वीडियो में कास्ट किया। इसके बाद वो पंकज उधास के गाने ‘चुपके चुपके’ में नजर आए। इस गाने ने उनका भारत में पहचान हासिल करने का सपना पूरा कर दिया।